Plixxo share and earn tips - how to earn from plixxo share and earn - Plixxo earning

Plixxo share and earn tips

Plixxo एक बहुत ही बेहतरीन influencer marketing वेबसाइट है। यह कंपनी Popxo के साथ जुड़ी है। Popxo एक कंटेंट शेयरिंग वेबसाइट है। Plixxo का अकाउंट बनाकर आप Popxo के articles की लिंक सोशल मीडिया या किसी दूसरी जगह पर शेयर कर अच्छे खासे पैसे कमा सकते है।

आपके द्वारा शेयर कि गई Plixxo लिंक पर एक क्लिक के 15 पैसे मिलते है यानी अगर आपकी लिंक पर 100 लोग क्लिक करते है तो उसके आपको 15 रुपए मिलते है।

Plixxo की लिंक शेयर करके आप बहुत सारे पैसे कमा सकते है और कमाए हुऐ पैसे आपके पेटीएम वॉलेट में ऑटोमेटिक डाल दिए जाएंगे।उसके लिए आपको Plixxo अकाउंट के पेमेंट ऑप्शन में जाकर पेटीएम नंबर देने होंगे।

Also read - Best mobile earning ideas in hindi 2020

Best tips for Plixxo share and earn - Plixxo.com

अब बात करते है कि कौन कौन से तरीके plixxo से कमाई कर सकते है।

Social Media

आप सोशल मीडिया पर लिंक शेयर करके भी Plixxo से पैसे कमा सकते है इंस्टाग्राम, फेसबुक, वॉट्सएप, टेलीग्राम या किसी अन्य सोशल मीडिया पर लिंक शेयर करके पैसे कमा सकते है


Facebook

Plixxo share and earn tips

अगर फेसबुक पर आपका कोई ग्रुप है जिसमें अच्छे मेम्बर्स है या कोई पेज है जिस पर अच्छे फॉलोवर्स है तो आप वहां अपनी Plixxo की लिंक शेयर करके बहुत सारे पैसे कमा सकते है। पेज और ग्रुप में लिंक डालकर फॉलवर्स और मेम्बर्स को लिंक पर क्लिक करने को कह सकते हैं।


Instagram

Plixxo share and earn tips

Plixxo की लिंक इंस्टाग्राम पर शेयर करके भी पैसे कमा सकते है। आप अपने बायो में लिंक डालकर अपने फॉलोवर्स को क्लिक करने के लिए कह सकते है। लेकिन यह तरीका तब ही काम आएगा जब आपके ज्यादा फॉलोवर्स हो। अगर आपके फॉलोवर्स 10 हज़ार से ज्यादा है तो आप इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिंक शेयर करके उस पर क्लिक करवाकर पैसे कमा सकते है। दोस्तो इंस्टाग्राम पर पर्सनल अकाउंट पर ज्यादा फॉलोवर्स मिलना बहुत मुश्किल है इसलिए आप memes पेज या funny videos पेज बना सकते है और थोड़ी मेहनत और समय के बाद फॉलोवर्स पा सकते है और लिंक दे कर कमाई कर सकते है।


Twitter

Plixxo share and earn tips

आप ट्विटर पर भी Plixxo की लिंक शेयर कर सकते हैं और बहुत अच्छे पैसे कमा सकते हैं। ट्विटर पर आपके फॉलोवर्स ज्यादा होने चाहिए तभी आपको लिंक पर ज्यादा क्लिक मिल पाएंगे और ज्यादा कमाई भी हो पाएगी। दोस्तो इंस्टाग्राम की तरह ट्विटर पर पर्सनल अकाउंट पर भी ज्यादा फॉलोवर्स मिलना बहुत मुश्किल है इसलिए आप memes पेज या funny videos पेज बना सकते है और थोड़ी मेहनत और समय के बाद फॉलोवर्स पा सकते है और लिंक दे कर कमाई कर सकते है।


Telegram

Plixxo share and earn tips

अगर आपके पास एक ज्यादा मेम्बर्स वाला टेलीग्राम चैनल है तो वह पर लिंक शेयर करके भी बहुत पैसे कमा सकते है टेलीग्राम Plixxo से कमाई करने का एक बहुत ही अच्छा तरीका है क्यों कि टेलीग्राम का चैनल बिल्कुल वॉट्सएप ग्रुप की तरह होता है लेकिन वॉट्सएप पर 256 से ज्यादा मेम्बर्स नहीं हो सकते हैं परन्तु टेलीग्राम में ऐसा कुछ नहीं है। टेलीग्राम चैनल में कितने भी मेम्बर्स हो सकते है।


Whatsapp

Plixxo share and earn tips

आप वॉट्सएप पर भी लिंक शेयर करके अच्छे पैसे कमा सकते है। हैल्थ रिलेटेड ग्रुप में आप हैल्थ रिलेटेड लिंक शेयर कर सकते है। फैशन रिलेटेड ग्रुप में आप फैशन रिलेटेड लिंक शेयर कर सकते है। बॉलीवुड रिलेटेड ग्रुप के आप बॉलीवुड रिलेटेड लिंक शेयर कर सकते है और अच्छे खासे पैसे कमा सकते हैं।


Website

Plixxo share and earn tips

अगर आपकी कोई वेबसाइट है तो वह पर आप आर्टिकल लिख कर उसी टॉपिक से रिलेटेड Plixxo लिंक देकर अपने विजिटर्स को लिंक पर क्लिक कर Popxo का आर्टिकल पढ़ने के लिए बोल सकते है अगर आपने अपनी वेबसाइट पर हेल्थ रिलेटेड आर्टिकल लिखा है तो उस आर्टिकल में Plixxo की हैल्थ रिलेटेड लिंक देकर अच्छे पैसे कमा सकते है। अगर आपकी फैशन रिलेटेड वेबसाइट है तो उस वेबसाइट पर फैशन रिलेटेड Plixxo लिंक दे सकते है।


Youtube Channel

Plixxo share and earn tips

आप Plixxo की लिंक यूट्यूब वीडियो के डिस्क्रिप्शन में लिंक देकर अपने सब्सक्राइबर्स को लिंक पर क्लिक कर आर्टिकल पढ़ने को कह सकते हैं और पैसे कमा सकते है। जब आप यूट्यूब पर कोई नया वीडियो अपलोड करते है तो उस वीडियो के डिस्क्रिप्शन में वीडियो से रिलेटेड लिंक दे सकते है अपने सब्सक्राइबर्स को आर्टिकल पढ़ने के लिए कह कर पैसे कमा सकते हैं। आप जिस टॉपिक पर वीडियो अपलोड करते है उसी टॉपिक से रिलेटेड लिंक देने से लिंक पर क्लिक ज्यादा आएगी और आप ज्यादा पैसे कमा पाएंगे।


Final words

आशा करता हूं कि आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा और इसे पढ़कर आपको Plixxo की लिंक शेयर करने के बेस्ट तरीके मिले होंगे। अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो अपने दोस्तो के साथ शेयर करके उन्हें भी Plixxo से कमाई करने के तरीके बता सकते है

मेरा आर्टिकल पढ़ने के लिए में आपका बहुत बहुत शुक्रिया अदा करता हूं। अगर आपके पास भी कोई तरीका हैं तो आप कॉमेंट करके मुझे बता सकते है।

Link not allowed

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post