Instagram Monetization kya hai - Instagram Monetization launch date

आज इस पोस्ट में बात करेंगे कि Instagram Monetization kya hai और Instagram Monetization launch date साथ ही बात करेंगे की Instagram Monetization kaise kare और पूरी जानकारी के साथ जानेंगे Instagram Monetization in hindi


नमस्कार दोस्तो, कैसे हो आप लोग, उम्मीद करता हूं आप ठीक होंगे। मैं प्रितम पाटीदार, इस साइट का फाउंडर, इस आर्टिकल में आपका स्वागत करता हूं।


दोस्तों आज कल सोशल मीडिया का इस्तेमाल ज़ोरो सौरो पर किया जा रहा है। सोशल मीडिया कम्पनी भी अपने प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के लिए रोज नए नए फीचर्स लाती रहती है। अभी अभी इंस्टाग्राम ने भी अपना एक बेहतरीन फीचर लॉन्च किया है।


इस आर्टिकल में हम बात करेंगे कि Instagram monetization kya hai और Instagram monetization kaise kare. साथ ही इंस्टाग्राम मोनेटाइजेशन के बारे में जानकारी देने की कोशिश करेंगे। तो चलिए शुरू करते है और जानते हैं Instagram Monetization के बारे मे।


Instagram Monetization kya hai

Instagram Monetization kya hai


यह इस नया फीचर है जिससे फेसबुक ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के लिए लॉन्च किया है। इसके ज़रिए आप अपनी इंस्टाग्राम की विडियोज को मोनेटाइज करके पैसे कमा सकेंगे। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।


Instagram Monetization Launch Date

इसके ज़रिए आप अपनी इंस्टाग्राम की विडियोज को मोनेटाइज करके पैसे कमा सकेंगे। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।


Instagram Monetization kaise kare

इस सवाल का जवाब जानने के लिए आपको अभी कुछ महीनों का इंतजार करना होगा क्योंकि यह फीचर पब्लिक के लिए नहीं नहीं है। कंपनी इस फीचर पर काम कर रही है। कंपनी कुछ देशों में इसकी टेस्टिंग कर रही है। टेस्टिंग पूरी हो जाने के बाद आप भी इस फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे।


Instagram Monetization eligibility

इस सवाल का जवाब भी हम आपको नहीं दे सकते। क्यूंकि अभी इस फीचर को इंस्टाग्राम में अपडेट नहीं किया गया है। इंस्टाग्राम मोनेटाजइजेशन का फीचर का अभी  ट्रायल ही चल रहा है। जैसे ही कंपनी इस फीचर का ट्रायल पूरा कर लेगी, उसके तुरंत बाद ही हम सभी को यह फीचर इस्तेमाल करने के लिए दिया जाएगा।


Conclusion

उम्मीद करता हूं कि Instagram Monetization kya hai का यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। और आशा करता हूं कि आपको Instagram Monetization in hindi का यह आर्टिकल समझ भी आया होगा। मिलते है अगले आर्टिकल में तब तक की लिए Bye...




Link not allowed

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post