Blogger template for hindi lyrics website - Blogger Theme for hindi lyrics site

क्या आप भी जानना चाहते हैं कि हिंदी लिरिक्स वेबसाइट के लिए के लिए कौन सी टेम्पलेट सबसे अच्छी रहेगी। इस आर्टिकल में मैं आपको बताऊंगा  blogger template for hindi lyrics website साथ आपको एक premium blogger template for lyrics website दूंगा जो हिन्दी लिरिक्स वेबसाइट के लिए बहुत ही अच्छी है। इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़े।

दोस्तो चाहे एक्सपर्ट हो या बेगिनर, ज्यादातर ब्लॉगर अपनी लिरिक्स वेबसाइट भी बनाते है। हमारे देश में रोज सैकड़ों गाने रिलीज होते है इसलिए इसमें ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी होती और रोज नए नए आर्टिकल्स भी मिलते रहते है। इस आर्टिकल में आपको एक Best blogger template for hindi lyrics website दूंगा जिसे आप अपने ब्लॉगर ब्लॉग में यूज करके अपने ब्लॉग को एक अच्छा और सुंदर लूक दे सकते हो।

दोस्तो इस पोस्ट में आपको एक प्रीमियम ब्लॉगर टेम्पलेट दूंगा जोकि लिरिक्स वेबसाइट के लिए बहुत ही अच्छी है। इस आर्टिकल में मै आपको Magify नाम की ब्लॉगर टेम्पलेट का premiun version दूंगा। तो आइए जानते हैं कि इस टेम्पलेट की क्या क्या विशेषता है। तो चलिए शुरू करते हैं।


Blogger template for hindi lyrics website

Best blogger template for hindi lyrics website

Magify Premiun Template Free

दोस्तो इस आर्टिकल में मैं आपको एक प्रीमियम ब्लॉगर टेम्पलेट देने जा रहा हूं। लेकिन उसके पहले इस टेम्पलेट के बारे में कुछ जान लेने है। तो चलिए जानते है कि Magify ब्लॉगर टेम्पलेट की क्या क्या खासियत है। तो चलिए शुरू करते हैं-

Responsive

दोस्तो यह टेम्पलेट बहुत ही मोबाइल फ्रेंडली और रेस्पोंसिव है। दोस्तो लिरिक्स वेबसाइट पर ज्यादातर ट्रैफिक मोबाइल से ही आता है इसलिए यह टेम्पलेट आपके लिए बहुत ही खास होने वाली है।

Best hindi font

दोस्तो यह टेम्पलेट हिंदी लिरिक्स ब्लॉग के लिए बहुत ही अच्छी है क्यूंकि इसके फोंट का डिजाइन बहुत ही अच्छा है। इसलिए में खुद इस टेम्पलेट को अपनी लिरिक्स वेबसाइट में इस्तेमाल करता है।

Premiun version

दोस्तो मैं जो यह टेम्पलेट आपको लेने वाला हूं यह एक प्रीमियम वर्जन टेम्पलेट है यानी मैने इसे खरीदने के लिए 800 रुपए चुकाए है। इस टेम्पलेट को अपने ब्लॉगर में डालने के बाद से आपकी वेबसाइट के फूटर में अपने आप ही copyright attribution लग जाएगा।

AdSense friendly

दोस्तो इस टेम्पलेट कि सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह टेम्पलेट एडसेंस फ्रेंडली है। इस टेम्पलेट में आपको आर्टिकल में ऊपर टाइटल के नीचे और आर्टिकल के अंत में एड्स लगाने के लिए ऑप्शन मिलता है। इस टेम्पलेट को इस्तेमाल करने से आपकी एडसेंस की कमाई भी थोड़ी बढ़ जाएगी। इसलिए यह  ब्लॉगर टेम्पलेट AdSense के ads लगाने के लिए बहुत ही अच्छी टेम्पलेट है।

Social media share button

दोस्तो आप अपने ब्लॉग को सोशल मीडिया पर तो शेयर करते है होंगे। इस टेम्पलेट ने आपको सोशल मीडिया शेयर बटन भी मिलेगी। जिसके इस्तेमाल से आप या आपके विजिटर आपके आर्टिकल को आसानी से आपके आर्टिकल को Facebook, Whatsapp, twitter, Telegram के साथ साथ pinterest और reddit शेयर बटन भी मिलती है। 

About us section in footer

इस टेम्पलेट में footer में एक about us सेक्शन होता है इसमें आप आपकी वेबसाइट के लोगो के साथ आपकी वेबसाइट के बारे में लिख सके है। साथ ही आप अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक इंस्टाग्राम और ट्विटर की लिंक दे सकते है।


Best blogger template for hindi lyrics website

ऊपर मैने आपको Magify premiun template के बारे में बात की। यादी आप इस टेम्पलेट को फ्री में लेना चाहते है तो नीचे लिखे गए click here पर क्लिक करे। क्लिक करने के बाद यह टेम्पलेट आपके गूगल ड्राइव में सेव हो जाएगी। जिससे आप अपने गूगल ड्राइव में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप इस टेम्पलेट का डेमो देखना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए Live Preview पर क्लिक करके देख सकते हैं।



Conclusion
उम्मीद करता हूं कि आपको blogger template for hindi lyrics website की यह पसंद आई होगी। इस आर्टिकल में में आपको एक Best blogger template for hindi lyrics website दूंगा। यदि आपको यह टेम्पलेट डाउनलोड करने को कोई समस्या आ रही है तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं। हम आपकी समस्या का समाधान जरूर करेंगे।

1 Comments

Link not allowed

Post a Comment
Previous Post Next Post